लिंग को मोटा और लम्बा

लिंग को मोटा और लम्बा करने के लिए क्या खाए – Ayurvedic Solution For Penis Enlargement

चाहे महिला हो या पुरुष, सेक्स हर किसी की जरूरत है। समय के साथ लोग सेक्स को लेकर और नया चीज ट्राइ कर रहे है। महिलाएं भी अब सेक्स को लेकर जागरूक हो चुकी है। वो भी सेक्स में पूरी तरह से संतुष्ट होना चाहती है, इसलिए वो सेक्स के लिए अब खुलकर बातें भी करने लगी है और अपने पार्टनर से भी वैसी ही उम्मीदे करने लगी है ताकि उसे कम्पलीटली सेक्सुअल सेटिस्फेक्शन मिल सके।

क्या चरम सुख के लिए लिंग का साइज महत्वपूर्ण है – Is Penis Size Important For Orgasm?

सेक्स प्रक्रिया के दौरान महिला पुरुष एक-दूसरे को आत्मिक सुख प्रदान करते है। ज्यादातर देखा गया है कि पुरुष हमेशा सेक्स को लेकर उतावले रहते हैं। उनका खुद के ऊपर कंट्रोल नहीं रहता है। ऐसे में महिला पार्टनर को वो सेक्स के दौरान भी समय नहीं दे पाते हैं, क्योंकि उनका वीर्य तुरंत निकल जाता है। इस वजह से भी कई पुरुष निराश हो जाते हैं और उन्हें अपने लिंग को लेकर शर्मिंदगी महसूस होने लगता है। वो असंतुष्ट हो जाते हैं जबकि बता दे कि सेक्स में पुरुष के लिंग के साइज का इतना भी महत्त्वपूर्ण योगदान नही होता है, कि वो अपनी पार्टनर को चरम सुख न दिला सके। यदि पुरुष अपनी महिला पार्टनर को जी स्पॉट को उत्तेजित कर देते है, तो वो सेक्स के दौरान एक नहीं, ना ही दो बल्कि उससे भी अधिक बार चरम सुख प्राप्त कर सकती है।

इसलिए चरम सुख के लिए लिंग का साइज महत्वपूर्ण नहीं है, लेकिन सेक्स ड्राइव लॉन्ग टाइम तक बनाये रखने के लिए लिंग का मोटा और लम्बा होना जरूरी होता है। इसलिए सभी पुरुष को यही चाहत होती है, कि उसका लिंग सभी पुरुषों से बड़ा और मोटा होता हो, ताकि उसका लिंग ज़ब महिला की योनि में जाये, तो महिला जोर-जोर से चीखने लगे, उसे बहुत ही दर्द हो और यह सब देखकर पुरुष आनंदित हो, कि उसका लिंग महिला को संतुष्ट कर पा रहा है। ऐसे में पुरुष के लिंग का महत्व बहुत ज्यादा बढ़ जाता है।

लेकिन फिर भी अधिकांश पुरुष अपने लिंग के साइज को लेकर आशंकित रहते हैं, क्योंकि उनका मानना होता है कि महिला तभी संतुष्ट हो पाएगी, जब पुरुष का लिंग मोटा और लंबा होगा, भले ही उनका लिंग पूरी तरह से परफेक्ट हो, फिर भी वो अपने लिंग को और भी मोटा और लंबा करने के लिए लगातार प्रयासरत रहते हैं। इसके लिए पुरुष कई तरह की दवाइयां ढूढते रहते हैं, लेकिन सही जानकारी के अभाव में कई बार ऐसे पुरुष गलत दवाइयों का चयन कर लेते हैं और जिससे उन्हें कई तरह की अनहेल्दी समस्याओं को झेलना पड़ जाता हैं। यदि आप भी ऐसी ही समस्याओं से परेशान हैं, तो हम आपके लिए लिंग को मोटा और लम्बा करें, ऐसे कुछ Ayurvedic Solution को लेकर आये है, जिसे खाने के बाद सेक्स पावर बढ़ने के साथ-साथ आपके कई हेल्थ इशू भी खत्म हो जाएंगे, आइये जानते है

क्या आपकी सेक्सुअल लाइफ खतरे में हैं !!

Horse Fire Tablet 10X Better Performance

₹ 1,690.00 ( MRP ₹ 4,000.00 )

You Save: ₹ 2,300.00

💥Trusted by 1 Million+ Happy Customers💥

  EXTRA 10% OFF | PREPAID ORDERS  

Product Benefits

  • Last Longer On The Bed
  • Improve The Stamina
  • Make The Erection Harder
  • Give The Ultimate Satisfaction
  • It Makes Your Private Part Size Bigger
  • Enhance The Performance
Chat On WhatsApp Buy Now Free Cash On Delivery

आज ही अपने डॉक्टर से बात करें

WhatsApp +91 7669007999

  • गोक्षुरादि गुग्गुल -इसके उपयोग से लिंग की मसल्स में तनाव और ब्लड सरकुलेशन में भी इजाफा हो जाता है। जिसके कारण सेक्स पावर में वृद्धि होती है। ये इरेक्टाइल डिस्फंक्शन से भी छुटकारा दिलाता है और इसके लगातार सेवन से लिंग मोटा और लम्बा करें हो जाता है।
  • श्वेत मूसली– श्वेत मूसली एक बहुत ही कारगर दवा है। यह शरीर की कमजोरी को दूर करता है और इम्युनिटी सिस्टम को भी बेहतर बनाता है। इसके उपयोग से लिंग का ढीलापन दूर होता हैं। ये लिंग के आकार में वृद्धि तो करता ही है, साथ में प्रजनन क्षमता को भी बेहतर बनाता है। ये लिंग मोटा और लम्बा करें करने में सहायक है।
  • शिलाजीत – शिलाजीत सेक्स पावर को बढ़ाने में बहुत ही ज्यादा प्रभावी रूप से काम करती है । ये शरीर में रक्त का संचार और ठीक रखता है। इसके सेवन से टेस्टोस्टेरोन हार्मोन बढ़ जाते हैं। ये मूड अच्छा बनाए रखने के लिए सहायक होता है, जिसके कारण सेक्स के दौरान परफॉर्मेंस अच्छा बना रहता है।
  • हींग – यदि पुरुष अपने छोटे लिंग से परेशान हैं, तो हींग इस्तेमाल कर सकते हैं। ये एक ऐसी आयुर्वेदिक औषधि है, जो लिंग के साइज को मोटा और लंबा बनाए रखने के लिए सहायक होती है। आप चुटकी भर हींग को रोज अपने भोजन में शामिल करें। इसके अलावा हींग को पीसकर शहद में मिलाकर रात को सोने से पहले लिंग पर इसका लेप लगाएं, लेप लगाते समय ध्यान रखे कि लेप आगे की तरफ ना लगे। इसे लगाने के बाद रातों-रात में ही ये पुरुष लिंग को मोटा और लंबा करता है
  • सुहागा– जब बात लिंग के साइज की हो रही हो, तो सुहागा को कैसे भूला जा सकता है। सुहागा एक ऐसी औषधि है, जो लिंग के साइज को जैसा आप चाहते हैं, वैसा ही मोटा और लम्बा करने में मदद करता है। आप इसे डॉक्टरी सलाह से खाने में यूज़ कर सकते है। सुहागा को भून कर पीस लें और फिर इसे शहद में मिलाकर लेप तैयार करें। इसे अपने लिंग पर सोने से पहले लगाना है, ध्यान रहे कि लेप लगाते समय लिंग के आगे की तरफ इसे ना लगाए, एक-दो माह के प्रयोग से ही आप अपने लिंग को मोटा और लंबा होते हुए देख पाएंगे, सुहागा का इस्तेमाल लिंग की साइज बढ़ाने के लिए प्राचीन काल से ही किया जाता रहा है। ये पूरी तरह से सुरक्षित और नेचुरल है।
  • बेलपत्र – बेलपत्र यह बहुत ही आसानी से मिलने वाली जड़ी बूटी है। प्रायः सबके घरों में भी बेल के पेड़ पेड़ मिल जाते हैं और आप बेल पेड़ से बेलपत्र ले सकते हैं। यह बहुत ही प्राकृतिक और शक्तिशाली औषधि है। इसका जितना महत्व अध्यात्म में है, उतना ही महत्व लिंग की साइज को बढ़ाने के लिए भी है। ये मांसपेशियों को मजबूत बनाते हैं और आसानी से उपलब्ध भी हो जाता है। बेलपत्र को पीसकर इसका चूर्ण बना लें और इसे शहद में मिलाकर लेप तैयार कर लें और इस लेप को लिंग पर रात को सोने से पहले लगा ले, ध्यान रखें कि आगे के हिस्से पर इस लेप को ना लगाएं। इसकी रोजाना इस्तेमाल से कुछ ही महीनों में आपको अपने लिंग में बहुत ज्यादा फर्क दिखाई पड़ने लग जायेगा, आपका लिंग अब पहले की अपेक्षा और भी ज्यादा मोटा और लंबा हो जायेगा। आप बेलपत्र के चूर्ण को डायरेक्ट भी खा सकते है।
  • अश्वगंधा– अश्वगंधा ये आयुर्वेद की बहुत ही अच्छी दवा है। इससे अनेक फायदे हैं, इसके उपयोग से लिंग का साइज बढ़ने लगता है। इसे पेस्ट के रूप में और खाने के लिए, दोनों तरीके से यूज़ कर सकते हैं। इसका दोनों ही तरीकों से सेवन कर सकते हैं। अश्वगंधा के चूर्ण को आप चमेली के तेल में मिलाकर लेप तैयार कर ले और इसे अपने लिंग पर सोने से पहले लगाए,आगे के हिस्से पर ना लगाए। इसके इस्तेमाल से आपको बहुत ही अच्छे परिणाम देखने को मिलते हैं। लगातार इसके इस्तेमाल से आपका लिंग धीरे-धीरे लंबा और मोटा हो जाएगा
  • गोखरू– ये आयुर्वेद की एक प्रसिद्ध और नेचुरल औषधि है। इसका उपयोग अन्य लाभों के साथ साथ सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए भी किया जाता है। इसके उपयोग से शरीर में टेस्टोस्टेरोन का स्तर बढ़ने लगता है, तथा शरीर में रक्त संचार अच्छे से होता है। ब्लड सरकुलेशन अच्छे से होने के कारण लिंग में तनाव उत्पन्न होता है। जिससे लिंग लंबा होने लगता है। इसका भी उपयोग खाने के साथ-साथ पेस्ट बनाकर लिंग पर लगाने में किया जा सकता है। शहद के साथ इसका लेप तैयार कर ले, रात को रोज सोने से पहले लगाए और सामने की तरफ ना लगाएं इसका ध्यान रखें।
  • शतावरी – शतावरी का उपयोग उनके लिए बहुत लाभकारी है। जिनका लिंग ठीक से खड़ा नहीं होता है। ऐसे पुरुष यदि शतावरी का सेवन करें, तो उसका लिंग खड़ा होने लगेगा और सेक्स पावर भी बढ़ जाएगा। ये यौन इच्छा को बढ़ाता है,बिना किसी नुकसान के शतावरी सकारात्मक प्रभाव आपके लिंग पर लेकर आता हैं। इसका उपयोग दूध के साथ मिलाकर पीने के लिए किया जाता है। इसका पेस्ट बनाकर भी इसका उपयोग आप लिंग पर लगाने के लिए कर सकते है। इसके नियमित इस्तेमाल से लिंग लंबा और मोटा करें
  • कोंच का बीज – कौंच के बीज का उपयोग भी लिंग की साइज बढ़ाने के लिए किया जाता है। ये एक ऐसा आयुर्वेदिक पौधा है, जो जंगलों में उगता है। इस पौधे के बीज का उपयोग यौन शक्ति को बढ़ाने के लिए किया जाता है। यह यौन इच्छा को बढ़ाने के लिए तथा लिंग के साइज को आकार में लाने के लिए उत्तम दवा है। इसका उपयोग दोनों ही रूपों में किया जा सकता है। आप इसे खा भी सकते हैं और इसका पेस्ट बनाकर भी उपयोग में ला सकते हैं।

लिंग को मोटा और लम्बा

पुरुष लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए और क्या खाएं

इन आयुर्वेदिक सोलुशन के अलावा यदि आप पुरुष लिंग को मोटा और लम्बा करने के लिए और क्या खाये, अगर ये सोच रहे है, तो आगे आर्टिकल में हम उसी पर चर्चा करने वाले है

  • अखरोट – विटामिंस मिनिरल्स फाइबर से भरपूर अखरोट स्वास्थ्य के लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद है। इसके सेवन से शरीर से ना सिर्फ सेक्स पावर में बढ़ोतरी होती है, बल्कि ये सभी तरह की कमजोरी और परेशानी से छुटकारा दिलाने में मदद भी करते है। इसके सेवन से याददाश्त भी अच्छी रहती है। इसे सुबह-सुबह खाली पेट में खाने से बहुत फायदा मिलता है। ये आपको पूरी तरह से फिट रखने में मदद करती है। इसके इस्तेमाल से कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से भी बचा जा सकता है। लगातार अखरोट खाते है, तो पुरुष का लिंग मोटा और लंबा भी होने लगता है।
  • बादाम – बादाम कई प्रकार की बीमारियों से दूर रखने में हमारी मदद करता है। इसमें कई तरह के विटामिंस और मिनिरल्स होता है। जिससे शरीर हमेशा ऊर्जावान बना रहता है। शरीर में रक्त संचार को बनाए रखने में ये बहुत ज्यादा सहायक होता है। शरीर में रक्त का संचार सुचारू रूप से रहने के पर लिंग में भी ब्लड सरकुलेशन अच्छे से बना रहता है। जिसकी वजह से लिंग में तनाव आता है। लगातार बादाम के सेवन से लिंग के साइज में आपको फर्क दिखने लगता है।
  • केला– केला पोटेशियम, कैल्शियम और मैंगनीज जैसे तत्व से भरपूर होता हैं। जो पूरे शरीर के ग्रोथ के लिए बहुत ही ज्यादा फायदेमंद होते हैं। इसके सेवन से शरीर का ग्रोथ अच्छा होने लगता है। जिसके कारण निश्चित रूप से लिंग पर इसका प्रभाव भी अच्छा होगा, जिससे लिंग का आकार भी बढ़ेगा, इसके लगातार सेवन से लिंग के आकार में बढ़ोतरी होने लगती है।
  • तरबूज – ये ना सिर्फ वजन को नियंत्रित रखने में मदद करता है बल्कि सेक्स पावर को भी बढ़ाने में मदद करता है। तरबूज के सेवन से सेक्स पावर बढ़ता है। इसलिए नपुंसकता से पीड़ित लोगों को तरबूज खाने की सलाह दी जाती है। तरबूज में पाए जाने वाले तत्व सेक्स स्टैमिना को बढ़ाने में मदद करते हैं। सेक्स की इच्छा को बनाए रखने वाले टेस्टोस्टेरोन हार्मोन को भी बढ़ाते हैं, जिसे सेक्स की इच्छा भी बढ़ती है।
  • प्याज -ये हर किचन में मौजूद रहता है। ये सिर्फ खाना को स्वादिष्ट ही नहीं बनाता, बल्कि इसका उपयोग पुरुषों में यौन पावर को बढ़ाने के लिए भी किया जाता है। प्याज में ऐसी एंटीऑक्सीडेंट नेचुरल रूप से मौजूद रहते है। जो पुरुषों के स्पर्म काउंट को बढ़ाने में मदद करता है। प्याज सेक्स के लिए टेस्टोस्टेरोन हार्मोन को बेहतर बनाए रखने में मदद करता है। शरीर में रक्त संचार के लेवल को भी सुचारू रूप से संचालित करते हैं, जिससे पुरुष लिंग के तनाव में वृद्धि होता है, तब लिंग का मोटा और लंबा होना महसूस होता है।

लिंग को सही साइज में लाने के लिए आयुर्वेदिक सोलुशन और खाने के अलावा योग भी काफ़ी मदद कर सकता है। यदि पुरुष नियमित योग करते है, और साथ में अपने लिंग को भी योग कराते है, तब भी लिंग मोटा और लम्बा करें हो जाता है। लिंग को योग कराने के लिए लिंग को हल्के हाथों से पकड़े, इसे उपर की तरफ रखे, फिर इसे धीरे-धीरे उपर नीचे करे, इससे मासपेशियों में रक्त संचार ठीक से होने लगता है और लिंग में जान आ जाता है। तो दोस्तों, लिंग मोटा और लम्बा करें करने के लिए क्या खाएं, इसके Ayurvedic Solution से सभी जानकारी हमने इस आर्टिकल में दी है। यदि से संबंधित और कोई जानकारी आपको चाहिए, तो कमेंट करें।

Also Available At
Flipkart & Amazon

Buy 100% Genuine Ayurvedic Products: Shop Now!

One thought on “लिंग को मोटा और लम्बा करने के लिए क्या खाए – Ayurvedic Solution For Penis Enlargement

  1. Pingback: How To Increase Penis Size in Ayurveda in Hindi | UpaVedas.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp