लिंग को मोटा और लंबा

लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए Ayurvedic Oil इस्तेमाल करें – Ayurvedic Solution For Penis Enlargement

प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में सेक्स बहुत ज्यादा महत्वपूर्ण है। सेक्स एक ऐसी क्रिया है, जो आवश्यक होने के साथ-साथ पूरे परिवार को आपस में जोड़े रखता है। रिश्तो में मधुरता रहती हैं, लेकिन यदि सेक्स को लेकर कोई समस्या आ जाए, तो फिर धीरे-धीरे सब कुछ बिखरने लगता है। परिवार की खुशियां कहीं खो सी जाती है। अपनी सेक्स से संबंधित किसी भी समस्या के लिए सोसाइटी में या परिवार में हम बात भी नहीं कर सकते हैं अधिकांश सेक्स संबंधी समस्या के मामले में पुरुष का लिंग ही जिम्मेदार होता है क्योंकि सेक्स जितना जरूरी है, उससे भी कहीं अधिक ज्यादा जरूरी पुरुष के लिंग का मोटा बड़ा लंबा होना , यदि पुरुष का लिंग मोटा और लंबा नहीं होता है, तो पुरुष अपने आप को सेक्स क्रिया के लिए परफेक्ट नहीं मानते हैं। इस वजह से फिजिकल रिलेशन के दौरान अपने पार्टनर को वो संतुष्ट नहीं कर पाते हैं। फिर पुरुष खुद को इसके लिए जिम्मेदार मानते हैं और अपने लिंग को मोटा और लंबा करने की जुगत में लग जाते हैं। यदि आप भी अपने लिंग को लेकर ऐसी किसी समस्या से गुजर रहे हैं, तो इस बार हम बताने वाले है, लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए कौन सा ऑयल इस्तेमाल करना चाहिए

क्या लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए Oil उपयुक्त है

कोई आयुर्वेदिक ऑयल आसानी से मार्केट में उपलब्ध होता है और हमारे बजट में भी आसानी से फिट हो जाता है। ऑयल को मार्केट से खरीदते वक्त कोई परेशानी का भी सामना नहीं करना पड़ता है। लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए खाने वाली जितनी भी दवाइयों का उपयोग किया जाता है, उसका थोड़ा बहुत साइड इफेक्ट तो हो ही सकता है, लेकिन वही ऑयल प्राकृतिक और आयुर्वेदिक होने से पूरी तरह से सुरक्षित होता है। इसलिए कई आयुर्वेदिक ऑयल लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए उपयुक्त माने गए हैं। ऑयल को बाहरी रूप से लिंग पर मसाज के लिए इस्तेमाल किया जाता है, जिससे लिंग को आसानी से मोटा और लंबा किया जा सकता है।

अब आपके दिमाग में ये सवाल जरूर चल रहा होगा, कि ऑयल लगाने से क्या लिंग सच में मोटा और लंबा हो जाता है, तो इसका जवाब आपको का मसाज करने के तुरंत बाद ही देखने को मिल जाएगा। नियमित रूप से अपने लिंग पर यदि आप रोज ऑयल से मसाज करते हैं, तो लिंग में जान आ जाता है। मांसपेशियों में तनाव उत्पन्न हो जाता है और धीरे-धीरे ब्लड सरकुलेशन अच्छा हो जाता है। जिससे लिंग धीरे-धीरे प्राकृतिक रूप से मोटा और लंबा होने लगता है।

लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए कौन कौन से Ayurvedic Oil से मसाज किया जा सकता है

बहुत से आयुर्वेदिक ऑयल है, जिससे लिंग की रेगुलर मसाज की जाये, तो बेहतर परिणाम प्राप्त हो सकते है। आइये जानते है, विस्तार से :

  • सैंडलवुड ऑयल : सैंडलवुड ऑयल के बारे में ये कहा जाता है कि यदि सैंडलवुड ऑयल का इस्तेमाल लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए किया जाये , तो इसके बहुत सारे फायदे लिंग में देखने को मिलता है। सैंडलवुड ऑयल से लिंग पर मसाज करने से ब्लड फ्लो सुचारू रूप से होता है, जिससे लिंग के साइज में धीरे-धीरे सुधार आने लगता है। यहां तक कि इस सैंडलवुड ऑयल के इस्तेमाल से स्पर्म काउंट भी बढ़ जाता है। यह ऑयल प्राकृतिक रूप से शीतलता बनाए रखता है। इस ऑयल में कई तरह के पोषक तत्व मौजूद होते है, जो लिंग को मजबूती प्रदान कर लिंग के साइज में इजाफा करते है।
  • कोकोनट ऑयल : हर पुरुष अपने लिंग का साइज बढ़ाना चाहता है। वो लगातार लिंग मोटा और लंबा करने की चाहत में कई मेडिसिन के पीछे भागते है, जबकि सोलुशन उनके घर में रखा कोकोनट ऑयल ही है। कोकोनट ऑयल को लिंग पर नियमित रूप से इस्तेमाल करने से लिंग में खून का बहाव अच्छे से होने लगता है। यदि कोकोनट आयल ऑर्गेनिक हो, तो ये और भी ज्यादा अच्छा होगा। इस ऑयल में चिकनाई होता है, जिससे लिंग पर मसाज करने से ये लिंग को प्राकृतिक रूप से सेक्स के लिए तैयार कर देता है।
  • दालचीनी छाल ऑयल : यदि आप अपने लिंग के साइज को लेकर परेशान है, यदि आप ऐसे किसी आयुर्वेदिक ऑयल की तलाश में हैं, जो आपके लिंग को प्राकृतिक रूप से मोटा और लंबा कर दे, तो आप दालचीनी की छाल के ऑयल का मसाज अपने लिंग पर कर सकते हैं। इस ऑयल में कार्बोहाइड्रेट, प्रोटीन, फाइबर, पोटेशियम, मैग्नीशियम आदि कई पोषक तत्व पाए जाते हैं। ये एक ऐसेंशियल ऑयल है, जिससे लिंग के त्वचा को पोषण मिलता है। यही कारण है कि इसके उपयोग से लिंग का साइज भी धीरे-धीरे बड़ने लगता है, कुछ ही दिनों में इस ऑयल के इस्तेमाल से लिंग मोटा और लंबा हो जाता है।
  • लैवेंडर का तेल: सेक्सुअल लाइफ में लिंग का साइज बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण होता हैं। प्रत्येक पुरुष अपने लिंग के वर्तमान साइज़ से संतुष्ट नही हैं और कई पुरुष अपने लिंग का साइज बढ़ाना चाहते हैं, तो ऐसी स्थिति में अपने लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए लेवेंडर ऑयल का इस्तेमाल कर सकते हैं।
  • ऑलिव ऑयल : यदि आप अपने लिंग के साइज के साथ-साथ अपने सेक्स टाइमिंग को भी बढ़ाना चाहते हैं, तो ऑलिव ऑयल का इस्तेमाल आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। ये लिंग को मजबूती प्रदान करता है। इसके इस्तेमाल से लिंग में तनाव उत्पन्न हो जाता है। इस वजह से लिंग लंबा होने लगता है। इस ऑयल के उपयोग करने से लिंग का स्ट्रेस भी खत्म हो जाता है और लिंग में लुब्रिकेंट बना रहता है। आपके लिंग को ऑलिव ऑयल का मालिश करने से लिंग को बेहतर सेक्स के लिए प्रेरित करता है।
  • सांडे ऑयल : ये ऑयल सरीसृप सांडा की पूंछ के नीचे छोटी ग्रंथि में पाई जाती है। जिसमें सांडे का तेल पाया जाता है। सरीसृप गर्म रेगिस्तान में पाई जाते है। इसकी तासीर गर्म होती है। लिंग पर इसके इस्तेमाल से रक्त का सरकुलेशन बढ़ जाता है। ये लिंग की नसों का ढीलापन, लिंग की कमजोरी, शीघ्रपतन आदि सभी समस्याओं से छुटकारा दिलाता है। इस तेल को लगाने से लिंग में उत्तेजना बढ़ जाती है। निरंतर इसके मसाज से लिंग के साइज और लंबाई संबंधी समस्या दूर हो जाती है।
  • जिंजर ऑयल : जिंजर की तासीर भी गर्म होती है। इस कारण इस से बनी ऑयल भी अधिक गर्म होती है। जिस कारण लिंग पर इस ऑयल को लगाने से लिंग में उत्तेजना आ जाती है और रेगुलर इस ऑयल के प्रयोग करने से लिंग के साइज में फर्क देखा जा सकता है।
  • रोजमेरी ऑयल : यदि आप अपने लिंग की साइज को बढ़ाना चाहते हैं उसे और भी ज्यादा मोटा और लंबा करना चाहते हैं, तो आप रोजमेरी के ऑयल से अपने लिंग पर मालिश कर सकते हैं। इस ऑयल की मालिश से दिन प्रतिदिन आपके लिंग के साइज में वृद्धि होती जाएगी और कुछ ही दिनों में आप इसका फर्क स्पष्ट रूप से अपने लिंग में देख पाएंगे।
  • रोज ऑयल : ऐसा कोई पुरुष नहीं, जो ये नहीं चाहता कि उसका लिंग सबसे ज्यादा मोटा और लंबा ना हो, ऐसा इसलिए ताकि वह अपने पार्टनर को सेक्स में ज्यादा से ज्यादा संतुष्ट कर सके, यदि आप भी ऐसी इच्छा रखते हैं, आप भी अपने लिंग को मोटा और लंबा बनाना चाहते हैं तो आप गुलाब के ऑयल का उपयोग कर सकते हैं। गुलाब प्रेम का प्रतीक भी माना जाता है। इस ऑयल का नियमित रूप से लिंग पर मसाज करने के लिए उपयोग में लाया जाए तो इससे लिंग में तनाव देखा जा सकता है। जिसके कारण लिंग कड़ा होकर खड़ा हो जाता है तो गुलाब की खुशबू इस ऑयल में महसूस करते हुए आप मधुर प्रेम का एहसास करे। ये आपके सेक्स जीवन को भी गुलाब की खुशबू से महका देगा।
  • आर्गन ऑयल : सामान्यतः अन्य ऑयल की अपेक्षा ये ऑयल थोड़ा महंगा मिलता है, लेकिन इसके फायदे भी बहुत ज्यादा है। ऑर्गन ऑयल का उपयोग यदि आप लिंग पर करते हैं। तो इसका लिंग में बहुत ज्यादा प्रभाव देखने को मिलता है। लिंग में यदि किसी प्रकार का कोई इंफेक्शन हो, तो भी उसे तुरंत ही ठीक कर देता है। ये पुराने से पुराने घाव को बहुत जल्दी भर देता हैं। साथ ही अन्य किसी भी प्रकार के इंफेक्शन से भी यह बचा कर रखता है। ऑर्गन ऑयल को लगाने के लिए इसके साथ थोड़ा सा कोकोनट ऑयल भी मिला ले, तो और ज्यादा अच्छा होता है। आप गुनगुना पानी, कोकोनट ऑयल ऑर्गन ऑयल का मिश्रण तैयार करके इसको हल्के हाथों से अपने लिंग पर मसाज करते हुए लगाए। ये लिंग को बहुत ही ज्यादा मजबूती प्रदान करता है, जिससे लिंग सेक्स के लिए पूरी तरह से तैयार हो जाता है।
  • आलमंड ऑयल : आलमंड ऑयल के फायदे से आप भलीभाती परिचित होंगे, इसके एक नहीं अनगिनत फायदे है। ये ऑयल कई हेल्थ कंडीशन में यूज़ किया जाता है। इस ऑयल का एक दो बूंद दूध के साथ पीने से सिर दर्द में भी तुरंत आराम मिलता है। आंखो के नीचे काले घेरे हो, तो इस ऑयल को लगाने से धीरे-धीरे दाग कम हो जाता है। लिंग को मोटा लंबा करने की चाहत रखने वाले पुरुष, इस ऑयल का उपयोग बिना किसी झिझक के कर सकते है। प्रतिदिन इस ऑयल का मालिश लिंग पर करने से लिंग के साइज में भी वृद्धि देखने को मिलता है।
  • मस्टर्ड ऑयल : मस्टर्ड ऑयल का फायदा और इसके औषधिय गुणो की हम जितनी भी बखान करे कम है। यह ऑयल न सिर्फ आपके खाने को स्वादिष्ट बनता है बल्कि सेक्स को भी स्वादिष्ट बना देता है। इस ऑयल के कई चामत्कारिक गुण है। चोट कही लग जाए, तो भी आप इस ऑयल को गर्म करके लगा सकते है। इसके लगाते ही तुरंत आराम मिलने लगता है, इसकी तासीर भी ग्रम प्रवृत्ति की होती है। इसलिए जब इस तेल से लिंग पर मसाज किया जाता है, तो लिंग तुरंत ही उत्तेजित हो जाता है। लिंग में तनाव के कारण लिंग का साइज बड़ा हो जाता है और मोटा भी हो जाता है। यह ऑयल आसानी से हमेशा आपके रसोई में मौजूद रहता है। इसे खरीदने के लिए आपको अलग से दुकान जाने की भी आवश्यकता नहीं पड़ती है।

लिंग पर ऑयल मसाज़ करने समय बरतें सावधानी

  • ऑयल लगाते समय यह ध्यान रखें, कि ऑयल से लिंग पर बहुत ज्यादा कड़े हाथ से मसाज ना करें और ना ही लिंग को बहुत ज्यादा रगड़े। हल्के हाथों से धीरे-धीरे ऑयल का लिंग पर मसाज करें और यदि आप ऐसा करेंगे, तभी लिंग पर इसका प्रभाव सकारात्मक रूप में देखने को मिलेगा।
  • लिंग पर लगाने वाला ऑयल खरीदने के लिए आपको अब दवाई दुकान में शर्मिन्दा होने की कोई जरूरत नहीं है, आप अपने लिंग के लिए इनमें से कोई भी आयुर्वेदिक ऑयल आसानी से खरीद सकते है, लेकिन ऑयल को खरीदते समय एक्सपाइरी डेट जरूर देख लें।
  • एक साथ गरम तासीर वाले कई ऑयल को मिलाकर लगाने से बचे। तो अब भी यदि आप अपने लिंग के साइज से परेशान है, तो आर्टिकल में सुझाए गए ऑयल का उपयोग करके अपने लिंग में जान ला सकते है और अपने साथी को सेक्स के दौरान पूरा मजा दे सकते है। अब आपको अपने सेक्स पार्टनर के सामने अपने लिंग के साइज को लेकर गिल्टी फिल करने की जरूरत नहीं होंगी तो, हो जाइए तैयार, एक हेल्दी सेक्स के लिए, जो आपके साथी और साथ आपको भी बहुत मजा देने वाला है। इस ऑयल मसाज के बाद आपके पार्टनर को आपके साथ सेक्स का इंतजार रहेगा, क्योंकि तब आप अपने सेक्स के दौरान एक नहीं कई बार अपने साथी को चरम सुख का एहसास करा पाएंगे। इसके अलावा अपने लिंग के साइज से आप अपने अंदर ऊर्जा पाएंगे, जो आपके आत्मविश्वास को भी कई गुना ज्यादा बढ़ा देगा।

तो दोस्तों, आज के इस आर्टिकल में हमने आपको लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए कौन सा ऑयल इस्तेमाल करना चाहिए? इसकी डिटेल जानकारी दी है, यदि अब भी लिंग को मोटा और लंबा कैसे करें, इससे जुड़े कोई भी सवाल आपके मन में हो, तो कमेंट में जरूर बताएं।

Track Your Orders Easily

Buy 100% Genuine Ayurvedic Products: Shop Now!

One thought on “लिंग को मोटा और लंबा करने के लिए Ayurvedic Oil इस्तेमाल करें – Ayurvedic Solution For Penis Enlargement

  1. Pingback: How To Increase Penis Size in Ayurveda in Hindi | UpaVedas.com

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp